एक तरफ विन्स मैकमेहन हैं, जो कंपनी में बड़े बदलाव का दौर जारी रखे हुए हैं। इस बदलाव के दौर से कुछ रैसलर पूर्णतः नाखुश हैं, इसी कारण उन्होंने ख़ुद को कंपनी से रिलीज़ किये जाने की मांग की है। एक नहीं, दो नहीं बल्कि चार रैसलरों ने यह बड़ा फैसला लिया है। इसी बाबत रैसलिंग आब्जर्वर ने एक नई रिपोर्ट जारी कर एक बड़ा बयान दिया है।

यह भी पढ़ें: ब्रॉन स्ट्रोमैन के रॉयल रम्बल इवेंट से बाहर होने की असल वजह

नहीं मिलेगी मंजूरी

रैसलिंग आब्जर्वर की इस रिपोर्ट में कहा गया है कि जिन रैसलरों ने भी रिलीज़ की मांग की है, उन्हें इसकी मंजूरी नहीं मिलने वाली है। बता दें कि स्कॉट डॉसन, डैश वाइल्डर, माइक केनलिस और मारिया केनलिस ने WWE से रिलीज़ की मांग की थी।

इसका कारण यह बताया जा रहा है कि ये चार रैसलर, कंपनी की ख़राब रणनीतियों का शिकार रहे हैं। इसीलिए इन्होंने कंपनी छोड़ने का फैसला लिया है। द रिवाइवल(स्कॉट डॉसन और डैश वाइल्डर) को चैंपियनशिप फियूड में शामिल तो किया गया, लेकिन हर बार विपक्षी टीम ने बेईमानी से जीत हासिल की है।

माइक और मारिया केनलिस को पहले ही मिल चुकी है नामंजूरी

कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक मारिया केनलिस और माइक केनलिस ने कुछ सप्ताह पूर्व रिलीज़ की मांग की थी। लेकिन विन्स मैकमेहन ने इसे सिरे से नकार दिया है। स्कॉट डॉसन और डैश वाइल्डर को अभी भी जवाब का इंतज़ार है कि मिस्टर मैकमेहन उनके आवेदन को मंजूरी देते हैं या इस टीम का भी वही हश्र होगा जो माइक और मारिया केनलिस का हुआ है।

जब तक कॉन्ट्रैक्ट समाप्त नहीं हो जाता, इन्हें तब तक WWE से जुड़े रहना होगा। इस नामंजूरी की अभी तक कोई साफ वजह सामने नहीं आई है। किन्तु सम्भावना बढ़ गयी हैं कि फिलहाल के लिए WWE इन रैसलरों को गंभीरता से लेगा।