जैसे ही विन्स मैकमेहन ने WWE में बदलाव की बात कही, उन्होंने साथ ही इस पर अमल करना शुरू कर दिया है। डेनियल ब्रायन और ऐजे स्टाइल्स जैसे बड़े रैसलरों का किरदार पूर्णतः बदल दिया गया है।

इसी बीच एक और रैसलर है, जिससे विन्स मैकमेहन ने बड़े पुश का वादा किया है। यह कोई और नहीं बल्कि हीथ स्लेटर हैं, जिनका कुछ दिन पूर्व बैरन कॉर्बिन शोषण कर रहे थे।

यह भी पढ़ें: बैकी लिंच ने ठुकराई जॉन सीना की दोस्ती

उनके दोस्त को किया संन्यास लेने पर मजबूर

बैरन कॉर्बिन इस कदर जनरल मैनेजर पद का दुरूपयोग कर रहे थे कि उन्होंने हीथ स्लेटर के दोस्त और मौजूदा टैग-टीम पार्टनर को संन्यास लेने पर मजबूर किया था।

लेकिन क्रिसमस स्पेशल मंडे नाईट रॉ लाइव इवेंट में उनकी धमाकेदार वापसी कराई गयी। क्योंकि इससे पहले ही बैरन कॉर्बिन को मैनेजर पद से बर्ख़ास्त कर दिया गया था। फ़िलहाल के लिए हीथ स्लेटर और राइनो एक टैग-टीम के रूप में रिंग में नज़र आ रहे हैं। बीती रॉ लाइव इवेंट में इन्हें जिंदर महल(सुनील सिंह और समीर सिंह) के खिलाफ़ हार का सामना करना पड़ा था।

हीथ स्लेटर और विन्स मैकमेहन के बीच हुई बात

विन्स मैकमेहन और हीथ स्लेटर के बीच हाल ही में वार्तालाप हुई। जहाँ मिस्टर मैकमेहन ने हीथ स्लेटर को सिर्फ़ दिलासा नहीं, बल्कि वादा किया है कि 2019 में कुछ अच्छी चीज़ें उनका इंतज़ार कर रही हैं।

बता दें कि हीथ स्लेटर की वापसी एक ख़ास अंदाज़ में हुई। उन्हें रेफ़री बना दिया गया था, लेकिन TLC इवेंट में हीथ स्लेटर ने भी बैरन कॉर्बिन पर अपने हाथ साफ़ किये थे।

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने TLC इवेंट में बैरन कॉर्बिन पर जीत हासिल की थी। क्योंकि यह TLC मैच रहा और साथ में नो-डिसक्वालिफिकेशन मैच भी। हीथ स्लेटर ने भी गुस्से में रेफ़री टी-शर्ट उतार कर बैरन कॉर्बिन के मुंह पर दे मारी थी।