WWE के मालिक विन्स मैकमेहन के लिए मुसीबत हैं कि कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। कोडी रोड्स और टोनी खान की कंपनी, AEW ने WWE के बड़े अधिकारियों की नाक में दम किया हुआ है।

इस बार दो मौजूदा रैसलरों ने ख़ुद को WWE से रिलीज़ किये जाने की गुहार लगायी है। आख़िर क्या है इसके पीछे का असल कारण कि ये दो रैसलर अब विन्स मैकमेहन की रणनीतियों से तंग आ चुके हैं। जानिये क्यों इन दोनों ने WWE के खिलाफ़ आवाज उठाई है।

द रिवाइवल(स्कॉट डॉसन और डैश वाइल्डर)

स्कॉट डॉसन और डैश वाइल्डर उसी टीम का हिस्सा हैं, जो कुछ वर्ष पूर्व रैसलिंग के इतिहास की सबसे बेहतरीन टीमों में शामिल की जाती रही। लेकिन बीते दो वर्ष इन दो रैसलरों के करियर के सबसे ख़राब साल रहे हैं।

हालाँकि बीते महीने उन्हें बॉबी रूड और चैड गेबल के खिलाफ WWE रॉ टैग-टीम चैंपियन बनने का मौका दिया गया। परन्तु रणनीतियां इतनी ख़राब रही हैं कि विपक्षी टीम ने तीनों बार बेईमानी से जीत हासिल की।

AEW से जुड़ सकते हैं

अंततः ‘द रिवाइवल’ वहीँ आ पहुंची है जहाँ से उन्होंने शुरुआत की थी। लूचा हाउस पार्टी के साथ फियूड में उन्हें शामिल कर दिया गया है। सैथ रोलिंस भी ‘द रिवाइवल’ के समर्थन में बयान दे चुके हैं। उन्होंने कहा,

स्कॉट डॉसन और डैश वाइल्डर, WWE की ख़राब रणनीतियों का शिकार बन रहे हैं। जिन्हें चैंपियन होना चाहिए, तुमने उन्हें लूचा हाउस पार्टी के साथ फियूड का हिस्सा बनाया हुआ है।

हालाँकि इस बाबत अभी तक इन दो रैसलरों ने कोई पुष्टि नहीं की है। लेकिन इन्होंने इशारा उसी ओर किया है कि अब ये WWE के साथ काम नहीं करना चाहते। ख़राब रणनीतियों के कारण ही ‘द रिवाइवल’ तंग आ चुकी है और जल्द ही AEW का हाथ थाम सकती है।