रोमन रेंस के WWE रिंग छोड़ने के बाद से उनके साथी रैसलरों पर WWE को सँभालने का पूरा भार आ गया है। सैथ रोलिंस ने हाल ही में ट्रिपल एच के खिलाफ़ आक्रामक रुख अपनाया है।

संभावनाएं अत्यधिक हैं कि रोमन रेंस की वापसी तक सैथ रोलिंस WWE के मुख्य रैसलर बनने जा रहे हैं। लेकिन सैथ रोलिंस के भीतर इस चीज़ का अहंकार नहीं है कि रोमन रेंस के न होने से उन्हें टॉप रैसलर बनने का मौका मिला है।

रोलिंस पहले भी कह चुके हैं कि उन्हें अपने साथी रैसलर और दोस्त की याद आ रही है। क्योंकि रोमन ही हैं जो उन्हें हमेशा से रिंग में लड़ने के प्रति प्रोत्साहित करते आये हैं। ‘द आर्किटेक्ट’ ने रोमन की हालिया तबियत के बारे में एक नया बयान जारी किया है।

यह भी पढ़ें: WWE के मालिक ने इस रैसलर से किया प्रोमोशन देने का वादा

जल्द वापसी करना चाहते हैं ‘द बिग डॉग’

सैथ रोलिंस ने एक इंटरव्यू में रोमन रेंस की तबियत के बारे में कहा,

उनकी तबियत में अविश्वसनीय सुधार हो रहा है। वो ज्यादा से ज्यादा समय अपने परिवार के साथ बिताना चाहते हैं। छुट्टी के इस सत्र में उन्हें उनके परिवार की सख्त ज़रूरत है। इसी कारण हमें जल्दबाजी न करते हुए थोड़ा संयम रखना होगा।

सैथ रोलिंस लगातार रोमन रेंस के टच में हैं और इनके बीच लगातार बात होती रहती हैं। इसी कारण सैथ रोलिंस भी ‘द बिग डॉग’ के प्रशंसकों को लगातार उनके चहेते रैसलर के बारे में जानकारी मुहैया करा रहे हैं। उन्होंने आगे कहा,

रोमन की तबियत ठीक है और चिंताकी कोई बात नहीं है। वो ख़ुद जल्द से जल्द रिंग में वापसी चाहते हैं। उनके प्रशंसकों को थोड़ा संयम रखने की ज़रूरत है, वो जल्द वापसी करेंगे।

ऐसा कहना बिलकुल ग़लत नहीं है कि रोमन रेंस के WWE में न होने की वजह से ही लाइव इवेंट की रेटिंग्स में लगातार गिरावट देखने को मिल रही है।