बीता एक दशक wwe के लिए इतनी मुसीबत खड़ी कर चुका है कि मिस्टर मैकमेहन के लिए इस ख़राब दौर से बाहर निकलना बहुत मुश्किल काम प्रतीत हो रहा है। पहले स्कॉट डॉसन और डैश वाइल्डर और फिर माइक और मारिया केनलिस को जोड़ी ख़राब रणनीतियों से तंग आकर रिहाई की मांग कर चुकी है।

मैकमेहन परिवार को सबसे बड़ा झटका तब लगा, जब डॉल्फ़ ज़िग्लर ने एक एजेंट का जॉब रोल ठुकरा दिया। डॉल्फ़ ज़िग्लर भी अब बीती बात हो चले हैं, पूर्व wwe रॉ विमेंस चैंपियन साशा बैंक्स ने भी इस सूची में अपना नाम दर्ज करवा लिया है। जाने क्या है वजह कि अब साशा बैंक्स ने भी wwe का साथ छोड़ने के संकेत दिए हैं।

यह भी पढ़ें: ब्रॉन स्ट्रोमैन के रॉयल रम्बल इवेंट से बाहर होने की असल वजह

एक ट्वीट के जरिये किया ख़ुलासा

एक ट्वीट के जरिये साशा बैंक्स ने wwe छोड़ने के संकेत दिए हैं। उन्होंने कहा,

द रिवाइवल(स्कॉट डॉसन और डैश वाइल्डर) जैसा बनने में मुझे कोई हर्ज नहीं।

 

इन कुछ ही शब्दों के जरिये उन्होंने सीधा wwe की रणनीतियों पर सवाल उठाया है। एक-एक कर wwe के बड़े रैसलर ख़ुद को कंपनी से रिलीज़ किये जाने की मांग कर रहे हैं। बिना कोई संदेह, साशा बैंक्स का नाम इस सूची में बहुत बड़ा है। क्योंकि वो चार बार की पूर्व रॉ विमेंस चैंपियन रह चुकी हैं।

साशा बैंक्स भी कुछ उन्हीं रणनीतियों का शिकार रही हैं, जिसका द रिवाइवल(टैग-टीम) और माइक और मारिया केनलिस की जोड़ी रही है। साशा बैंक्स और बेली को एक टैग-टीम के रूप में काम करते हुए एक वर्ष से अधिक का समय बीत चुका है। स्टोरीलाइन कुछ ऐसी है कि साशा बैंक्स और बेली का करियर एक ही जगह आकर थम सा गया है।