22 अक्टूबर, 2018, इस तारीख को शायद कभी कोई रैसलिंग फैन नहीं भुला सकेगा। WWE रॉ लाइव इवेंट में जब रोमन रेंस ने ख़ुद को ल्यूकेमिया/ब्लड-कैंसर होने की ख़बर सुनाई। तो एरीना में मौजूद हज़ारों दर्शक सन्न रह गए।

वहाँ मौजूद कुछ दर्शकों की आँखों से आँसू तक बहने लगे। दूसरी तरफ़ कुछ का मुंह खुला का खुला ही रह गया। वहाँ मौजूद लोग विश्वास नहीं कर पा रहे थे, आख़िर यह उनके साथ हो क्या रहा है। पूर्व WWE डीवा चैंपियन, नताल्या ने ख़ुलासा किया है कि उस रात बैकस्टेज में किस तरह का माहौल था।

क्या कहा नताल्या ने?

natalya

इस पूर्व WWE वीमेंस चैंपियन ने कहा,

उस रात अन्य सभी रैसलरों से कहा गया था कि लाइव इवेंट के पहले घंटे में कुछ अलग होने वाला है। लेकिन क्या होने वाला है? इस बाबत किसी को भनक तक नहीं थी।

बैकस्टेज माहौल कुछ बदला-बदला सा नज़र आया। इस बाबत नताल्या ने कहा,

जैसे ही हमें बताया गया कि कुछ अलग होने वाला है। पूरा WWE रॉ रोस्टर उस पूरे दिन कुछ अजीब सा महसूस कर रहा था। रॉ लाइव इवेंट शुरू हुई और जब रोमन बाहर आये, वो अपने रेग्युलर रिंग कॉस्ट्यूम में नहीं थे। मुझे कुछ अजीब सा तो लग रहा था, लेकिन अंदाज़ा लगा पाना मुश्किल था।

बता दें कि उस रात वो केवल एक टी-शर्ट पहन कर रिंग में उतरे। सेगमेंट की समाप्ति के बाद WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप बेल्ट बीच रिंग में ही छोड़ बैकस्टेज चले गए।

विन्स मैकमेहन पहले से ही जानते थे रोमन रेंस के कैंसर होने की ख़बर

seth rollins

विन्स मैकमेहन को कुछ दिन पूर्व ही जानकारी दे दी गयी थी, कि रोमन रेंस को कैंसर है। फिर भी उन्होंने किसी को भनक तक नहीं लगने दी।

उस रात रोमन रेंस के जिगरी दोस्त, सैथ रोलिंस और डीन एम्ब्रोज़ के आँसू रोके नहीं रुके। सैथ रोलिंस यह भी कह चुके हैं कि रोमन के जाने से उनकी रिंग में दिलचस्पी ख़त्म सी होती जा रही है। क्योंकि वही एक थे जो मुझे हमेशा प्रोत्साहन देने का काम करते रहे।