WWE के लिए बीते कुछ महीने अच्छे नहीं गुज़रे हैं। लगातार विन्स मैकमेहन पूर्व रैसलरों की वापसी पर ध्यान केन्द्रित किये हुए हैं। लेकिन कोडी रोड्स, मैट जैक्सन और निक जैक्सन जैसे रैसलरों ने करोड़ों की डील को ठोकर मार मिस्टर मैकमेहन के लिए मुश्किलें बढ़ा दी हैं।

फ़िलहाल कंपनी का ध्यान पूर्व रैसलरों से हटकर एक नए रैसलर पर जा टिका है। यह NJPW(न्यू जापान प्रो रैसलिंग) स्टार कैनी ओमेगा हैं। एक हालिया रिपोर्ट के मुताबिक कैनी ओमेगा ने तय कर लिया है कि उन्हें मिस्टर मैकमेहन की कंपनी में जाना है या फिर ऑल-एलाइट-रैसलिंग में।

यह भी पढ़ें: WWE में जल्द से जल्द वापसी करना चाहते हैं रोमन रेंस: सैथ रोलिंस

ठुकराई करोड़ों की डील

Bodyslam की एक रिपोर्ट के मुताबिक कैनी ओमेगा ने WWE के करोड़ों के ऑफर को ठोकर मार AEW(ऑल-एलाइट-रैसलिंग) की राह चुनी है। हालाँकि इसकी अभी तक कोई पुख्ता जानकारी नहीं आई है कि कैनी ओमेगा ने वाकई में यह बयान दिया है या नहीं।

लेकिन Bodyslam ने कहा है कि हमारी ख़बर पुख्ता है कि कैनी ओमेगा ने AEW के साथ जुड़ने का फ़ैसला लिया है। यह विन्स मैकमेहन के लिए बहुत बड़ा झटका है। कैनी ओमेगा चौथे रैसलर हैं जिन्हें साइन करने के लिए विन्स मैकमेहन ने क्या कुछ नहीं किया।

और पढ़ें: WWE के मालिक ने इस रैसलर से किया प्रोमोशन देने का वादा

ऑल-एलाइट-रैसलिंग, WWE को पीछे धकेलने की तैयारी में

AEW, लगातार पूर्व WWE रैसलरों को साइन कर रही है। जिनमें कोडी रोड्स सबसे बड़ा नाम हैं। ख़बरें हैं कि गोल्डबर्ग और क्रिस जेरिको भी AEW के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन कर सकते हैं।

संभव ही AEW के अध्यक्ष टोनी खान और उपाध्यक्ष कोडी रोड्स की रणनीतियां रंग ला रही हैं। इनका एक ही लक्ष्य है, किसी तरह WWE को पीछे धकेला जाए। ऐसा हो भी रहा है, लेकिन फ़िलहाल विन्स मैकमेहन, ख़ुद की रणनीतियों का शिकार है।