WWE के मालिक विन्स मैकमेहन मुसीबत शब्द की परिभाषा भलीभांति जानते हैं। विन्स मैकमेहन बीते 36 वर्षों से WWE को अपने कन्धों पर संभाले हुए हैं। इस दौरान उन्हें बहुत सी मुसीबतों का सामना करना पड़ा है।

एक WCW(वर्ल्ड चैंपियनशिप रैसलिंग) का दौर था जब टॉमी ड्रीमर के कारण WWE डूबने की स्थिति में जा पहुंची। मौजूदा समय में AEW(ऑल-एलाइट-रैसलिंग) ने मिस्टर मैकमेहन और ट्रिपल एच के लिए बहुत बड़ी मुसीबतें खड़ी कर दी हैं। लगातार पूर्व WWE रैसलरों को साइन कर रही है AEW।

यह भी पढ़ें: इन रैसलरों के रिलीज़ के आवेदन को नहीं मिलेगी मंजूरी, जाने क्या है असली कारण

लेकिन इस बार AEW ने कोई दखल नहीं दिया है। बल्कि डॉल्फ़ ज़िग्लर ने कंपनी छोड़ने के संकेत देकर WWE महकमे में खलबली मचा दी है। देखिये तो जरा क्या है मामला, जो ज़िग्लर अब इस कंपनी का हिस्सा नहीं बनना चाहते।

आराम की मांग की थी

कुछ समय पूर्व डॉल्फ़ ज़िग्लर ने कुछ दिन के लिए बाहर जाने की मांग की थी। जिससे ज़िग्लर को थोड़ा आराम मिल सके। परन्तु ट्रिपल एच और मिस्टर मैकमेहन नहीं चाहते कि इस मुसीबत की स्थिति में ज़िग्लर जैसा रैसलर कंपनी को छोड़ बाहर चला जाए।

इसी कारण डॉल्फ़ ज़िग्लर को एक एजेंट का रोल ऑफर किया गया है। डॉल्फ़ ज़िग्लर को WWE की रणनीति बिलकुल रास नहीं आई है, इसीलिए उन्होंने इस ऑफर को ठुकरा दिया है।

स्टैंड-अप कॉमेडी पर देना चाहते हैं ध्यान

डॉल्फ़ ज़िग्लर, अपने स्टैंड-अप कॉमेडी करियर पर ध्यान देना चाहते हैं। आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें कि 31 जनवरी WWE में डॉल्फ़ ज़िग्लर का आख़िरी दिन हो सकता है। क्योंकि इसी दिन उनका कॉन्ट्रैक्ट समाप्त हो रहा है।

संभवतः कोडी रोड्स और टोनी खान इस मौके का फायदा उठाने की कोशिश कर सकते हैं। AEW नाम की यह कंपनी, गोल्डबर्ग और सीएम पंक के साथ भी संपर्क साधे हुए है। ऐसी उम्मीद कम हैं कि कोडी रोड्स डॉल्फ़ ज़िग्लर पर भी दांव खेलना चाह रहे होंगे।