पूर्व WWE रैसलर लगातार नई कंपनी, AEW(ऑल-एलाइट-रैसलिंग) का रुख कर रहे हैं। कुछ दिन पूर्व क्रिस जेरिको ने भी इसी कंपनी से जुड़ने का फ़ैसला लिया था। हाल ही में क्रिस जेरिको ने एक इंटरव्यू के दौरान विन्स मैकमेहन का साथ छोड़ने पर चुप्पी तोड़ी है।

ज्ञात हो कि क्रिस जेरिको से पहले भी कई बड़े नाम AEW के साथ अनुबंध पर हस्ताक्षर कर चुके हैं। जिनमें कोडी रोड्स, मैट जैक्सन और निक जैक्सन जैसे नाम शामिल हैं। सबसे बड़ा नाम जो इस कंपनी के साथ अगले कुछ महीनों में जुड़ सकता है, वह गोल्डबर्ग का है।

जाने क्या कहा क्रिस जेरिको ने सफाई में?

क्रिस जेरिको ने WWE का साथ छोड़ने पर सफाई देते हुए कहा,

बीते कुछ वर्षों से मेरा मैन था कि मैं इस कंपनी में काम करूँ। मैं लगातार एक ही चीज़ में अपना ध्यान केन्द्रित नहीं करना चाहता कुछ नया करने की लालसा ने मेरे दिमाग में जन्म लिया है।

जेरिको ने अपना आख़िरी मैच चार जनवरी को लड़ा था। जहाँ उन्हें IWGP इंटरनेशनल चैंपियनशिप मैच में तेत्सुया नायटो के खिलाफ़ हार का सामना करना पड़ा है।

जेरिको ने NJPW की तारीफ़ की

NJPW(न्यू जापान प्रो रैसलिंग) की तारीफ़ करते हुए उन्होंने कहा,

न्यू जापान प्रो रैसलिंग में बीते एक वर्ष में टैलेंट निखर कर आ रहा है। पिछले वर्षों में जो कभी नहीं हुआ वह अब हो रहा है। मुझे वहाँ काम कर बेहद अच्छी अनुभूति हुई। ऐसा ही कुछ AEW के बारे में मैं कहना चाहता हूँ। मुझे लगता है कि अब AEW को लोग और गंभीरता से लेंगे, जो कि इसके इतिहास में कभी नहीं हुआ।

ज्ञात हो कि AEW के अध्यक्ष टोनी खान और उपाध्यक्ष कोडी रोड्स इस कंपनी की बागडोर अपने हाथों में लिए हुए हैं। ऐसा कहना ग़लत नहीं होगा कि इनकी रणनीतियाँ सफ़ल हो रही हैं और WWE को आने वाले समय में और भी अधिक नुकसान झेलना पड़ सकता है।