ब्रॉक लैसनर, जिन्होंने एक माह पूर्व ही WWE के साथ नए अनुबंध पर हस्ताक्षर किये हैं। WWE के साथ नया अनुबंध उनकी UFC में वापसी पर मुसीबत बन गया है।

UFC अध्यक्ष, डेना वाइट ने एक नया बयान ज़ारी कर साफ़ किया है कि फ़िलहाल उन्हें मौजूदा WWE यूनिवर्सल चैंपियन की MMA ऑक्टागन में वापसी को लेकर कोई दिलचस्पी नहीं है। देखिये तो ज़रा क्या है पूरा मामला?

क्या कहा डेना वाइट ने?

हाल ही में हुई एक प्रेस कांफ्रेस में UFC अध्यक्ष से ब्रॉक लैसनर की वापसी के सम्बन्ध में सवाल पूछा गया। इस पर वाइट ने कहा,

मुझे सुनने में आया है कि लैसनर के अगले दो से तीन महीने ख़ासे व्यस्तता में गुज़रने वाले हैं। मुझे यह भी बताया गया है कि WWE के साथ उन्होंने ढ़ेरों डील साइन की हैं।

बता दें कि पूरा WWE एरीना स्तब्ध रह गया था, जब क्राउन जुअल इवेंट में ब्रॉक लैसनर ने ब्रॉन स्ट्रोमैन को हरा चैंपियनशिप जीती। ख़बरों के मुताबिक, लैसनर इससे पहले ही विन्स मैकमेहन के साथ कॉन्ट्रैक्ट को लेकर चर्चाओं में थे और जल्द ही कॉन्ट्रैक्ट साइन कर भी लिया।

लैसनर की वापसी में नहीं है कोई दिलचस्पी

डेना वाइट ने लैसनर बनाम डेनियल कॉर्मियर मैच पर पूछे गए सवाल पर कहा,

फ़िलहाल हमें लैसनर की वापसी के प्रति कोई दिलचस्पी नहीं है। ऐसा इसलिए क्योंकि फ़िलहाल डेनियल कॉर्मियर(मौजूदा UFC हैवी-वेट चैंपियन) चोटिल हैं। दूसरी तरफ़ लैसनर का व्यस्त कार्यक्रम इसकी एक बड़ी वजह है।

हालाँकि डेना वाइट ने संकेत दिए हैं कि कॉर्मियर के प्रतिद्वंद्वी के तौर पर हम लैसनर जैसे ही किसी तगड़े रैसलर की तलाश में हैं। लेकिन शायद यह बीक्ट फ़िलहाल हमारी पहुँच से दूर है।

WWE क्राउन जुअल इवेंट में चैंपियन बनने के बाद उनकी वापसी जनवरी 2019 में होने वाली रॉयल रम्बल में होनी है। TLC के लिए उन्हें रिंग से बाहर ही रखा गया है।