WWE में फ़िलहाल गहमागहमी का माहौल चरम पर है। सैथ रोलिंस लगातार, WWE यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर पर शब्दों का प्रहार कर रहे हैं। इसी कारण उनकी वापसी अब समय से पहले होने जा रही है।

इससे पहले ‘द बीस्ट’ की वापसी 21 जनवरी की रात आयोजित होने वाली मंडे नाईट रॉ में हो रही थी। लेकिन अब उनकी वापसी की तारीख बदल दी गयी है। अगले सप्ताह यानी सात जनवरी की रॉ लाइव इवेंट में रिंग में पधारने जा रहे हैं ब्रॉक लैसनर।

यह भी पढ़ें: केविन ओवेन्स का नया लुक आया सामने, जाने कब होगी रिंग में वापसी

ब्रॉन स्ट्रोमैन की सम्मुख होने जा रहे हैं

सात जनवरी की रॉ लाइव इवेंट में ब्रॉक लैसनर के साथ-साथ ब्रॉन स्ट्रोमैन भी चोट से वापसी कर रहे हैं। रॉयल रम्बल इवेंट के लिए स्टोरीलाइन तैयार करने के लिए ये दोनों एक-दूसरे के सम्मुख होने जा रहे हैं।

लैसनर पर दिन प्रतिदिन दबाव बढ़ता ही जा रहा है। एक तरफ़ WWE है, तो दूसरी तरफ़ UFC अध्यक्ष डेना वाइट हैं, जो लगातार लैसनर पर बड़े-बड़े बयान दे रहे हैं।

सैथ रोलिंस ने किया तीखा प्रहार

बीती रात हुई मंडे नाईट रॉ लाइव इवेंट में सैथ रोलिंस ने लैसनर पर शब्दों का कड़ा प्रहार किया है। उन्होंने ट्रिपल एच से कहा,

मैं बीते बारह महीने से WWE रॉ ब्रांड को अपने कन्धों पर संभाले हुए हूँ। मैं चैंपियन ब्रॉक लैसनर की तरह नहीं हूँ, जो पता नहीं चैंपियनशिप को लेकर उड़ गया है और मौज ले रहा है। मेरे रास्ते में जो भी आएगा, मैं उसे तहसनहस कर दूंगा।

ज्ञात हो कि बीते कुछ महीनों से ख़बरें उछाल मार रही हैं कि रैसलमेनिया-35 में सैथ रोलिंस बनाम ब्रॉक लैसनर यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच लड़ा जा सकता है। संभावनाएं हैं कि इसी मैच के बिल्ड-अप के लिए यह स्टोरीलाइन रची जा रही है।