16 दिसंबर की रात हुई 2018 सत्र की आख़िरी पे-पर-व्यू इवेंट(टेबल्स-लैडर्स-चेयर्स) में ब्रॉन स्ट्रोमैन की वापसी, बैरन कॉर्बिन के लिए ख़राब साबित हुई। लेकिन इसी बीच एक अन्य रैसलर का करियर संवार दिया इस मॉन्स्टर ने।

जी हाँ! हम बात कर रहे हैं हीथ स्लेटर की। हीथ स्लेटर, जिन्हें कुछ सप्ताह पूर्व बैरन कॉर्बिन ने एक रैसलर से रेफ़री बना दिया था। इसे बैरन कॉर्बिन द्वारा मैनेजर पद का दुरूपयोग कहें या फिर हीथ स्लेटर का शोषण। स्लेटर को काफ़ी दिन बाद कम से कम खुश होने का मौका मिला है।

जाने क्या हुआ मैच में?

ब्रॉन स्ट्रोमैन की वापसी होगी या नहीं, काफ़ी समय से इस बाबत चर्चा जोरों पर थी। लेकिन स्ट्रोमैन ने TLC इवेंट में धमाकेदार वापसी कर पूरे रैसलिंग जगत को जैसे चौंका दिया है।

उन्होंने वापसी तो की है, लेकिन चोट अभी पूरी तरह ठीक नहीं हुई है। कॉर्बिन ने स्लेटर को आदेश दिया कि वो मैच की समाप्ति के लिए काउंट-आउट शुरू करें। हीथ स्लेटर का काउंट-आउट सात तक जा पहुंचा, लेकिन तभी ब्रॉन स्ट्रोमैन का म्यूजिक बजते ही एरीना में मौजूद हज़ारों दर्शक ख़ुशी से झूम उठे।

मैच में हालाँकि बैरन कॉर्बिन को हार मिली है। इसी कारण उनसे रॉ जनरल मैनेजर का पद अब छिन चुका है। मैच के बाद हीथ स्लेटर ने ख़ुशी ज़ाहिर की है।

फिर से बना हूँ सुपरस्टार

हीथ स्लेटर ने बैरन कॉर्बिन की हार का जश्न मनाते हुए कहा,

मैं रेफ़री बनकर बिलकुल अच्छा महसूस नहीं कर रहा था, एक बार के लिए मेरी आँखों में आंसू तक आ गए। लेकिन अब मुझे पता है कि मेरा करियर एक बार फिर लय पकड़ने को तैयार है।

इस बाबत संभावनाएं ज़ोर पकड़ने लगी हैं कि हीथ स्लेटर को जल्द ही बड़ा पुश मिलने जा रहा है। क्योंकि जब हीथ स्लेटर ने रेफ़री टी-शर्ट उतार बैरन कॉर्बिन के मुंह पर दे मारी, तो क्राउड की प्रतिक्रियाएं लाजवाब रहीं।