2018 सत्र की पहली पे-पर-व्यू इवेंट ज्यादा दूर नहीं रह गयी है। 27 जनवरी की रात रॉयल रम्बल इवेंट आयोजित होने जा रही है। इससे पूर्व अब केवल एक ही WWE रॉ लाइव इवेंट बाकी है। लेकिन इससे पहले WWE को बहुत बड़ा झटका लगा है।

ब्रॉन स्ट्रोमैन को रॉयल रम्बल इवेंट से बाहर कर दिया गया है। आख़िर ऐसी क्या वजह रही जिसके कारण WWE प्रशंसकों को एक बार फिर ब्रॉक लैसनर बनाम ब्रॉन स्ट्रोमैन मैच से वंचित रखा गया है। जानिए क्या है इसके पीछे की असल वजह?

यह भी पढ़ें: दिग्गज रैसलर ने दी रोमन रेंस की तबियत पर बड़ी अपडेट

स्ट्रोमैन ने तोड़ी WWE के मालिक की लाखों की गाड़ी

चौदह जनवरी की रात आयोजित हुई WWE रॉ लाइव इवेंट की शुरुआत ही ब्रॉन स्ट्रोमैन ने की थी। लेकिन बैरन कॉर्बिन ने ‘द मॉन्स्टर अमंग मेन’ को भड़काने की कोशिश की, जिसके कारण स्ट्रोमैन आग बबूला हो गए और कॉर्बिन के पीछे दौड़ लगा दी।

strowman

ब्रॉन स्ट्रोमैन बैकस्टेज पहुंचे, जहाँ उन्होंने कंपनी की प्रॉपर्टी को अस्त-व्यस्त कर दिया। इसी दौरान उनकी भिड़ंत एलायस से हुई, जिन्होंने कहा कि कॉर्बिन ,WWE के मालिक की गाड़ी में छिपे हुए हैं।

स्ट्रोमैन ने सेकेंडों के भीतर विन्स मैकमेहन की चमचमाती गाड़ी का दरवाज़ा अलग कर, गाड़ी के शीशे भी फोड़े। इसी कारण विन्स मैकमेहन अपने गुस्से पर काबू न रख सके।

जुर्माना और साथ में रॉयल रम्बल से हुए बाहर

baron corbin

विन्स मैकमेहन ने ब्रॉन स्ट्रोमैन को मौके पर ही इस गलती की सजा दे डाली। उन्होंने एक लाख डॉलर का जुर्माना और साथ में WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप की दौड़ से भी बाहर कर दिया है।

इसी रॉ लाइव इवेंट में फैटल-फोर-वे मैच लड़ा गया। फिन बैलर ने जॉन सीना, ड्रियू मैकइनटायर और बैरन कॉर्बिन पर जीत हासिल करते हुए यूनिवर्सल टाइटल शॉट हासिल किया है। अब रॉयल रम्बल में ब्रॉन स्ट्रोमैन के स्थान पर फिन बैलर को जगह दी गयी है।